T20 टूर्नामेंट पर है नजर झारखंड के लिए मैदान में उतरेंगे धोनी

0
loading...

कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर में लोग घरों में बंद होने को मजबूर हैं. साथ ही खेलों पर भी इसका असर पड़ा है. सभी तरह के खेल स्थगित हैं. इंडियन प्रीमियर लीग भी बीते हफ्ते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई.

ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की मैदान में वापसी भी अगले कुछ वक्त तक टल गई है और अब धोनी की निगाहें घरेलू टूर्नामेंट में पर हैं, जहां वो अपने प्रदेश की ओर से खेल सकते हैं.

loading...

स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अब बीसीसीआई के घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिस्सा लेने पर विचार कर रहे हैं. आईपीएल से अलग इस टूर्नामेंट में बीसीसीआई से जुड़े सभी राज्य संघों की टीमें हिस्सा लेती हैं.

स्पोर्ट्सकीड़ा ने झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) से जुड़े सूत्रों के हवाले से बताया कि धोनी JSCA अध्यक्ष और अन्य सदस्यों के संपर्क में हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी ने अपने गृह राज्य की टीम से 2020-21 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने की इच्छा जताई है. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि धोनी ने हमेशा से झारखंड क्रिकेट के लिए कुछ करने की इच्छा जताई है और ये भी उसी का हिस्सा है. माना जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद धोनी इस पर कोई फैसला लेंगे.

JSCA स्टेडियम में प्रैक्टिस करते रहे धोनी

पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के बाद से ही क्रिकेट से दूर चल रहे धोनी अक्सर रांची में JSCA के स्टेडियम में प्रैक्टिस करते रहे हैं.

लॉकडाउन शुरु होने से पहले तक धोनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में अपनी आईपीएल टीम के साथियों के साथ मिलकर अभ्यास में जुटे हुए थे. 13 मार्च को पहली बार 15 अप्रैल तक आईपीएल टाले जाने के बाद ही चेन्नई की टीम ने अपना प्रैक्टिस कैंप रोक दिया था और धोनी वापस रांची लौट आए थे.

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी हर साल दिसंबर-जनवरी के आस-पास खेली जाती है और धोनी इसे अगले साल होने वाले आईपीएल सीजन की तैयारी के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते हैं.

loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.