महाभारत के सीन में अचानक जीवित हुआ मुर्दा, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

0
loading...

डीडी नेशनल पर अभी भी महाभारत सीरियल चल रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं.

लोग महाभारत की छोटी-छोटी गलतियां भी पकड़ रहे हैं जो कि काफी मजेदार है.

टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां मुर्दा सैनिक अचानक जीवित हो गया. ये वीडियो टिक टॉक पर धमाल मचा रही है.

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है और इसकी अवधि को धीरे-धीरे बढ़ाया जा रहा है. ऐसे में लोगों का घर में मनोरंजन करने के लिए रामायण और महाभारत जैसे सीरियल डीडी नेशनल पर फिर दिखाए गए और अब अन्य चैनल्स पर भी इनका प्रसारण शुरू हो गया है.

डीडी नेशनल पर अभी भी महाभारत सीरियल चल रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं. लोग महाभारत की छोटी-छोटी गलतियां भी पकड़ रहे हैं जो कि काफी मजेदार है. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां मुर्दा सैनिक अचानक जीवित हो गया. ये वीडियो टिक टॉक पर धमाल मचा रही है.

चलते सीन में जिन्दा हो गया सैनिक

loading...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बहुत गंभीर सीन चल रहा है और पीछे बैकग्राउंड में बहुत सारे सैनिक मरने की एक्टिंग कर रहे हैं. कैमरे के सामने एक सैनिक लेटा है और धीरे से ऊपर देखने लगता है फिर जैसे ही उसे पता चलता है कि कैमरा चालू है और शूटिंग जारी है तो वो तुरंत वापस लेट जाता है. ये घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसे दर्शकों ने देखा और फिर इसका मजाक बनना शुरू हो गया.

यूजर्स ले रहे मजे

एक टिक टॉक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘महाभारत का मुर्दा जीवित हो गया. शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई…’ इस वीडियो के 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 90 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा कमेंट्स इसपर आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई शूटिंग चल रही है, थोड़ी देर लेट जा…’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमने गलती ढूंढने में देरी कर दी.’

loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.