भारत में ही नहीं विदेश में भी लोग कर रहे पसंद महेन्द्र सिंह धोनी का बर्थडे पोस्टर रिलीज होते ही हुआ वायरल

0
loading...

 

पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी अपने 39वें जन्मदिन के करीब खड़े हैं। महेन्द्र सिंह धोनी का 39वां जन्मदिन अगले महीने 7 जुलाई को है। इस मौके को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों में अभी से तैयारियों का सिलसिला चल पड़ा है। अपने फेवरेट खिलाड़ी के जन्मदिन को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

महेन्द्र सिंह धोनी के 39वें जन्मदिन से पहले ही चल पड़ा हैं फैंस में उत्साह

के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज और सबसे जबरदस्त कप्तानों में शुमार महेन्द्र सिंह धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड की राजधानी रांची में हुआ था। जो उस समय बिहार में स्थित था।

महेन्द्र सिंह धोनी के जन्मदिन के 10 दिन पहले से ही फैंस में उनके जन्मदिन को मनाने को लेकर पूरे देश में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी कारण से शनिवार से ही सोशल मीडिया पर महेन्द्र सिंह धोनी के जन्मदिन की चर्चाएं चल पड़ी हैं।

loading...

धोनी के जन्मदिन के 10 दिन पहले ही पूरे भारत में जन्मदिन को लेकर रिलीज हुआ पोस्टर

वैसे भी जिस तरह का योगदान भारतीय क्रिकेट में महेन्द्र सिंह धोनी का रहा है उससे तो उनकी फैंस फॉलोइंग बड़ी जबरदस्त है और इसी कारण से उनके हर जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा रहती है।

लेकिन इस बार तो पहली बार देखा गया है कि उनके जन्मदिन के 10 दिन पहले से ही इस दिग्गज खिलाड़ी के जन्मदिन को लेकर पोस्टर रिलीज हुआ है और वो सोशल मीडिया पर छा गया है। ऐसा नहीं है कि ये पोस्टर किसी एक जगह पर दिख रहा है बल्कि भारत के कई शहरों में दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर कर रहा है #DhoniBirthdayCDP नाम से ट्रेंड

एमएस धोनी का एक #DhoniBirthdayCDP के नाम से ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है जिनका एक कॉमन डीपी रीलीज हुआ है जो एक साथ भारत के कई राज्यों के शहरों में दिख रहा है। जिसमें उड़ीसा, तमिलनाडू, केरल, पश्चिम बंगाल, गुजरात समेत कई राज्यों में फैंस ने उनके पोस्टर को ऑफलाइन रिलीज किया है।

फैंस चाहते हैं कि पूरा देश पूरे उत्साह के साथ 7 जुलाई के दिन का जन्मदिन मनाए। इसी कारण से उन्होंने कॉमन डीपी को जारी किया है। ये भारत के साथ ही श्रीलंका में भी दिखायी देने लगा है।

loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.