लव राशिफल मेष राशि वालों को मिलेगा पार्टनर का साथ, कर्क राशि वालों को रहेगा तनाव

0
loading...

1- मेष राशि

आपको जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा और प्रेम बना रहेगा. कहीं न कहीं आपका समर्पण भाव भी सराहा जाएगा. लेकिन किसी और के प्रति समर्पित होने पर अपने खुद को बिलकुल न खो दें, इसका ख्याल रखना होगा.

2- वृष राशि

आपके संबंध पहले से तो बेहतर हैं ही, लेकिन वाणी द्वारा आप बहुत सी चीज़ें सुधार सकते हैं. मधुर वाणी ही आपके जीवन का फ़िलहाल सार होना चाहिए. अच्छी वाणी द्वारा अपने संबंधों को और घनिष्ठ कर पाएंगे.

ऋषि कपूर के बारे में सुनकर ऐसी हो गई थी बेटे रणबीर कपूर की हालत, 1 घंटे तक मनाती रहीं नीतू कपूर!

3- मिथुन राशि

आपका समर्पण भाव आज के दिन सराहा जाएगा. वहीं जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर होंगे. आप में एक दूसरे के प्रति आस्था और विश्वास बना रहेगा.

4- कर्क राशि

वाणी पर नियंत्रण आपके लिए इस समय ठीक रहेगा. मानसिक तौर पर आप तनावग्रस्त रह सकते हैं. छोटी बातें आपके दिल को चुभ सकती हैं. जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए आपको ज्यादा प्रयास करना होगा.

loading...

5- सिंह राशि

अच्छी वाणी का प्रयोग संबंधों को बेहतर करेगा. वहीं अपने जीवनसाथी के साथ आप अपने संबंधों में माधुर्य पा पाएंगे. परिवार के सदस्यों के साथ एक अच्छा तालमेल बना रहेगा.

6- कन्या राशि

जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से अच्छे रहेंगे, लेकिन कहीं न कहीं मनमुटाव की भी परिस्थिति बन रही है. हो सकता है किसी बात के कारण चीज़ें पहले जैसी ना रहें.

7- तुला राशि

संबंधों में घनिष्ठता तो आप महसूस कर रहे हैं लेकिन कहीं न कहीं तनाव भी लग रहा है. इस समय हो सकता है आपको संबंध बेहतर बनाने के लिए थोड़े प्रयास ज़्यादा करना पड़े. संतान पक्ष द्वारा आपको सहयोग प्राप्त होगा.

8- वृश्चिक राशि

इस समय आपको, अपने परिवार और अपने परिजनों का साथ भरपूर मिलेगा. वहीं घर में सबके ख़ुशी की इच्छा बनी रहेगी. घर द्वारा ही अपने काम कर रहे होंगे और ये ही आपकी फ़िलहाल चिंता का कारण बन रहा होगा.

9- धनु राशि

आप के लिए बहुत नई चीज़ें रहेंगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको काफी सजग रहना पड़ेगा. आप में से कई लोगों के लिए उच्च रक्तचाप परेशानी का कारण बन सकता है. वहीं आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना बहुत ज़्यादा ज़रूरी है.

10- मकर राशि

आपका पूर्ण ध्यान फ़िलहाल अपनी वाणी पर होना चाहिए. किसी प्रकार का वाणी दोष आपके संबंधों को ख़राब ना करें. जीवनसाथी या प्रेमी के प्रति आपका प्रेम बरकरार रहेगा.

11- कुम्भ राशि

आपको अपने मित्रों से निकटता महसूस होगी, लेकिन परिवार पर थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा. हो सकता है किसी प्रकार का तनाव पारिवारिक जीवन में महसूस करें.

12- मीन राशि

आज का आपका दिन जीवनसाथी और उनकी जीवनशैली को व्यवस्थित करने में लगेगा. घर से जुड़े तमाम काम करने में आप सक्षम रहेंगे और अपने जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर बना पाएंगे.

loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.