इस सीन के बाद सारी रात रोई थी यह अभिनेत्री, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
loading...

मेरे प्यारे दोस्तों, आप लोगों को शायद ही पता हो कि कई बार स्क्रिप्ट की डिमांड होने के वजह से फिल्मों में कुछ ऐसे सीन में भी फिल्माने पड़ते हैं. जिसके बाद कलाकारों को वह सीन याद करके बहुत ही खराब लगता है। दोस्तों कभी -कभी तो कलाकार कुछ ऐसे सीन के बाद बुरी तरह से टूट जाते हैं।

तो दोस्तों आज के पोस्ट में हम आपको अमिताभ बच्चन की फिल्म के एक ऐसे सीन के बारे में बताने जा रहे हैंi जिस दिन के बाद इस फिल्म की अभिनेत्री बुरी तरह से रोने लगी थी। अगर आप भी जानने की इच्छा रखते हैं कि वह कौन सी फिल्म है और कौन सी अभिनेत्री है? तो जानने के लिए हमारी पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़ें।

तो चलिए शुरू करते हैं:–

दोस्तों, आपको बता दिए कि यह सीन अमिताभ बच्चन की फिल्म नमक हलाल के गाने में फिल्माया गया था। इस गाने में अमिताभ बच्चन के साथ स्मिता पाटिल थी। जी हां दोस्तों इस गाने के बोल है “आज रपट जाए तो हमें ना उठाइए” यह गाना बारिश में भीगते हुए रोड पर फिल्माया गया था। 

loading...
इस सीन के बाद सारी रात रोई थी यह अभिनेत्री, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Third party image reference

उस समय के हिसाब से यह गाना बेहद ही बोल्ड और रोमांस से भरा था। आगे आपको बता दें कि इस गाने को फ़िल्माने के बाद स्मिता पाटिल सारी रात रोई थी क्योंकि गाना कई इंटीमेट सीन से भरा हुआ था। इसी बात को सोच सोचकर स्मिता पाटिल रो रही थी।फिर बाद में अमिताभ बच्चन को इस गाने का पता चला। जब अमिताभ बच्चन को इस बात का पता चला तो वह स्मिता पाटिल के पास गया और उन्हें समझाया।

Third party image reference

अमिताभ बच्चन स्मिता पाटिल को समझाते हुए कहा कि यह केवल स्क्रिप्ट की डिमांड थी। इसी वजह से हम इस तरह के सीन करने पड़े लेकिन हमने ऐसा कुछ गलत नहीं किया है। अमिताभ बच्चन के समझाने के बाद स्मिता पाटिल को कुछ एहसास हुआ कि उन्होंने केवल एक्टिंग कि उन्होंने ऐसा कुछ भी गलत नहीं किया है। उसके बाद स्मिता पाटिल ने सब कुछ भुला कर फिल्म की आगे की शूटिंग शुरू कर दी।

loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.